kalyan result matka | satta matka result | kalyan result today | satta matka |


क्या आपको बिना पैसे देकर फ्री में गेम चाहिए? 
क्या आपको लोगों ने पैसे लेकर बेवकूफ़ बनाया? 
क्या आपको अपनी बहन बेटी की शादी करने के लिए पैसे की जरूरत है? 
क्या आपके ऊपर लाखों रुपये का कर्ज है? 
क्या आपने सट्टे में सबकुछ गवा दिया है? 

अगर इनमें से आपको कोई भी समस्या है तो आपको गेम दिया जाएगा बिल्कुल फ्री। आपसे कोई पैसा नहीं लिया जाएगा मैं करूंगा आपकी मदद। इसके लिए आपको एक छोटा सा काम करना होगा You tube channel को सब्सक्राइब करके बेल के निशान पर क्लिक करके आल का ओपसन चुनलो। हम दो महीने में एक बार वीडियो अपलोड करते हैं जहां आपको गेम कम्पनी से देकर 24 घण्टे बाद वीडियो डिलीट कर देते हैं मैं 70 से ज्यादा बेवसाइटों का मैनेजर हूँ ओर आपको ये गेम फ्री दिया जाएगा जिसकी मदद से आप 6/7 लाख रुपये का फायदा उठाकर अपने सारे काम हल कर पाओगे नीचे लिंक पर क्लिक करें और चेनल सब्सक्राइबर करके रखें इसके आलावा मेरे पास कोई ओर रास्ता नहीं है जिससे आपको गेम दिया जाए



https://youtu.be/8Y0UGhk46lc



प्ले बाजार
बाजार एक तरह का सट्टा बाजार होता है। सट्टा बाजार का अर्थ है, यहां हर रोज लाखों करोड़ों रुपयों का जुआ खेला जाता है। जी हां दोस्तों प्ले बाजार एक तरह का जुए का मार्केट है। जहां पर देश के अलग-अलग कोने से अलग-अलग लोग अलग-अलग नंबरों पर अपना दाव लगाते हैं। इसमें जीतने वाले को एक बहुत ही अच्छी रकम मिलती है, ये सट्टा अलग-अलग समय पर अलग-अलग नंबरों पर खोला जाता है।

लीक नंबर लेने के लिए नीचे link पर क्लिक करें 

https://youtu.be/8Y0UGhk46lc



kalyan result matka

विश्व भर में खेला जाने वाला अनैतिक और गैरकानूनी खेल है सट्टा। जी हां दोस्तों सट्टे को विश्वभर के कई देशों में बैन किया गया है, और भारत में तो यह खास तौर पर प्रतिबंधित है। परंतु इसके बाद भी हर रोज लाखों करोड़ों रुपयों की तादाद में सट्टा खेला जाता है। प्ले बाजार लोगों को वह मंच उपलब्ध कराता है। जहां लोग अपने नंबरों पर अपनी गणना के अनुसार पैसे लगा सकते हैं। यह सट्टा अलग-अलग शहरों में अलग-अलग समय पर और अलग-अलग नंबरों के खुलते हैं। कोई भी व्यक्ति जो कि प्ले बाजार में सट्टा खेलता है वह किसी एक नंबर पर अपने मन अनुसार, अपने सामर्थ्य के अनुसार पैसा लगाता है। यह रकम मार्केट खुलने के साथ ही न्यूनतम और अधिकतम निर्धारित होती है। हालाकि प्ले बाजार में केवल न्यूनतम राशि निर्धारित होती है, अधिकतम कोई सीमा नहीं होती है।यदि किसी कस्टमर के लगाए हुए नंबर की लॉटरी खुलती है, तो उसे उनके लगाए हुए पैसों के 5 गुना,10 गुना, 50 गुना भी मिलते हैं, परंतु यदि उसका लगाया हुआ नंबर पर सत्ता नहीं खुलता है, तो उसके लगाए हुए पैसे डूब जाते हैं। इस प्रकार कई बार हम केवल 100 रूपए लगाकर भी हजारों लाखों रुपए कमा सकते हैं। तो कई बार हजारों लाखों रुपए लगने  के बाद भी कुछ भी नहीं कमा पाते हैं।दरअसल बात यह है कि सट्टा तो वैसे भी अन्य जगहों पर लगाया जा सकता है, परंतु प्ले बाजार एक ऐसा ऑनलाइन मार्केट है। जहां सट्टा लगाने वाले की पहचान को बहुत ही गोपनीय रखा जाता है। गैरकानूनी होने के कारण यदि कोई भी व्यक्ति सट्टा लगाते हुए पकड़ा जाता है, तो उसे जुर्माने के साथ-साथ जेल भी हो सकती है। इसलिए प्ले बाजार अपने ग्राहकों को बहुत ही गोपनीय तरीके से स सट्टा लगाने की सुविधा उपलब्ध कराता है। और बहुत ही बड़ा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म होने के कारण प्ले बाजार की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। सट्टा प्रेमियों के बीच में प्ले बाजार सबसे अधिक पसंदीदा बाजार माना जा रहा है।

kalyan result matka

इसके पीछे का कारण का प्ले बाजार की विश्वसनीयता को ही बताया जा रहा है। जहां एक ओर प्ले बाजार अपने सभी ग्राहकों की पहचान को गोपनीय रखता है। वहीं दूसरी ओर इसमें पैसे डूबने के चांसेस भी बहुत ही कम होते हैं। कहने का अर्थ यह है कि, जो पैसे हम लगाते हैं यदि उस नंबर की लॉटरी खुलती है, तो हमें हमारे जीते हुए पैसे सचमुच में हमें मिल जाते हैं। अन्यथा कई ऐसी कंपनियां हैं जो पैसे ले तो लेती है, किंतु जीतीप्ले बाजार अपने सभी कस्टमर को बहुत ही बेहतरीन सर्विस देता है।इसलिए ऑनलाइन सट्टा बाजार में प्ले बाजार को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। प्ले बाजार एक ऐसा बाजार भी है जहां काफी लोगों के किस्मत खुली हैं। जी हां वैसे तो अक्सर हम ऑनलाइन सट्टे में देखते हैं कि बहुत ही कम लोगों का सट्टा लगाए हुए नंबरों पर खुलता है, परंतु प्ले बाजार में जो भी कस्टमर सट्टा लगाते हैं उनमें से काफी लोगों की किस्मत उनका साथ दे जाती है। और लोग एक अच्छी रकम कम मेहनत में ही कमाने में कामयाब हो जाते हैं। हुई रकम कभी भी नहीं देती है।अब आप सोच रहे होंगे कि प्ले बाजार 100, 200, 500 या 1000 रुपयों का सट्टा ही चलाने वाली कंपनी होगी। जी नहीं दोस्तों प्ले बाजार में 100, 200, 500 रूपए के नहीं बल्कि करोड़ों रुपए के सट्टे भी लगाए जा सकते हैं। और वह भी बिना अपनी पहचान बताएं। जी हां दोस्तों सोने, चांदी,  शेयर मार्केट की कीमतों के उतार-चढ़ाव को देखते हुए इस मार्केट पर प्रतिदिन और हर एक सट्टे के समय पर करोड़ों अरबों रुपयों का सट्टा लगाया जाता है। प्ले बाजार वैसे तो एक ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म है। जिसे सीमित मात्रा तक सीमित समय पर सट्टा लगाने की परमिशन कुछ विदेशी कंपनियों द्वारा दी गई है, परंतु भारतीय मूल में इसे काफी प्रतिबंधित किया गया है। परंतु फिर भी भारत में प्ले बाजार में सट्टा लगाने वालों की कोई कमी नहीं है।

kalyan result matka

तो दोस्तों अब तक हम आपको प्ले बाजार के विषय में बता चुके हैं, कि यह कितना बड़ा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। लेकिन इसका यह मतलब कदापि नहीं है कि हम किसी भी प्रकार के   जुआ के समर्थक हैं। हम भी जुए जैसी चीजों के कट्टर विरोधी है। परंतु फिर भी यदि आपको सट्टा लगाना ही है तो प्ले बाजार जैसी कंपनियां बहुत ही अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं।

कल्याण

कल्याण मटका एक तरह का सट्टा है। दरअसल भारत में सट्टे के प्रतिबंधित होने के बाद भी कई लोग सट्टा खेलते हैं। और यही कारण है कि कई सारी ऑनलाइन कंपनियां अपने सट्टे को ऑनलाइन एवं ऑफलाइन गेम्स के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने में लगी हुई है। जी हां दोस्तों खेल के माध्यम से हम लाखों करोड़ों रुपयों का सट्टा लगा सकते हैं। कल्याण ,पहले ऑफलाइन गेम में सट्टा लगाने की सुविधा दिया करता था, परंतु भारत में सट्टे को प्रतिबंधित कर देने के बाद भी बाद इसने अपने गेम्स को ऑनलाइन खेलने की सुविधा प्रारंभ कर दी। इस प्रकार ऑफलाइन जो सट्टा लगाया जाता था वही गेम्स के जरिए सट्टा ऑनलाइन लगने लगा। और इसे कल्याण मटका गेम्स के नाम से जाना जाने लगा। कल्याण आज सट्टा मार्केट का जाना माना नाम बन चुका है।कल्याण मटका शाम को 4:05 से शुरू होता है और 6:05 पर खत्म हो जाता है। यानी कि इसे मात्र 2 घंटे में ही खेला जा सकता है। जी हां दोस्तों कल्याण मटका ऑनलाइन खेला जाने वाला मटका गेम है जैसा कि हम बता चुके हैं। कल्याण मटका सट्टा भी एक नंबर पर लगाया जाने वाला जुआ है। इसमें कोई भी सही नंबर बताने पर या सही नंबरों की जोड़ी बताने पर आप पैसे जीत सकते हैं।
kalyan result matka

कल्याण मटका सट्टा में आज कौन सा नंबर लगेगा या कौन सी जोड़ी जीतेगी यह बात बताने के लिए कई सारे मोबाइल एप्लीकेशन तो उपलब्ध है। कइ तो दावा भी करते हैं कि हमारा बताया हुआ नंबर लगेगा ही लगेगा। परंतु हमेशा यह बात सच नहीं होती। कई बार तो कई फ्रौड़ लोग पैसे कमाने के मकसद से कई ग्राहकों को कॉल कर यह भी कह देते हैं, कि हम आपको जो नंबर बताएंगे वह पक्का कल्याण सट्टे में लगेगा। और नंबर बताने के लिए भी आपसे एक निश्चित राशि की मांग करते हैं। और यदि आप उनसे जानकारी पूछे तो वह कोई भी जानकारी नहीं दे पाते और अपना नंबर बंद कर देते हैं। इस प्रकार हमें ध्यान रखना चाहिए कि सट्टा खेलने के लिए भी बहुत ही सोच समझ कर फैसला लिया जाए। किसी की बातों में आकर ही सट्टा लगा लेना हमारे लिए या किसी के लिए भी हानिकारक हो सकता है।विश्व भर में सट्टा का प्रचलन प्रतिबंधित होने के बावजूद इतना अधिक है कि कई सारी ऑनलाइन और ऑफलाइन सट्टा कंपनी बहुत ही तेजी से फल-फूल रही है। इनमें से कुछ सट्टा मटका गेम कंपनियां है - Milan Day, Rajdhani Day, Time Bazar, Supreme Day, Milan Night, Rajdhani Night, Supreme Night, Bombay Bazar, Kalyan Night, Worli Day, Main Mumbai Day, Super Kalyan, Kuber Morning, Sagar Day, Sagar Night, Bhagyalaxmi, Kamal Day।

kalyan result matka

इन कंपनियों में भी लोग सट्टा लगाकर या तो एक अच्छी रकम कमा सकते हैं या फिर अपनी कमाई भी गवा सकते हैं। जी हां दोस्तों जहां सट्टा कम मेहनत में ज्यादा पैसा दे सकता है। वही सट्टे की लत आपके बची कुची कमाई को भी बर्बाद कर सकती है। क्योंकि हर बार जरूरी नहीं होता क्या आपका लगाया हुआ नंबर लगे, बहुत कम बार ऐसा होता है।इस तरह हमने आपको कल्याण मटका सट्टा के साथ साथ ही कई ऑनलाइन गेम खेल कर सट्टा लगाने वाले कंपनियों के विषय में जानकारी दी है। किसी भी विषय पर जानकारी देने का उद्देश्य केवल उस विषय के बारे में लोगों को जागरूक करना ही होता है,ना कि किसी भी प्रकार के सट्टे या जुआ को बढ़ावा देना।

kalyan result matka

आज की दुनिया में जहां इंटरनेट जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग बन गया है। वहां के समय में सट्टा और जुआ जैसी चीजें युवाओं के लिए बहुत ही जल्दी पैसा कमाने का सबसे आसान जरिया बन गई है। और ऐसे में कई सारे युवा धोखाधड़ी का शिकार हो जाते हैं। जो अपने साथ आप अपने परिवार के लिए भी बहुत ही बड़ी मुश्किल खड़ी कर लेते हैं। ऐसे में यदि सट्टा खेलना ही होता है तो भी हमें सही जगह पर सट्टा खेलना चाहिए जहां कम से कम नुकसान होने की संभावनाएं हो। कल्याण मटका सट्टा एक ऑनलाइन सट्टा गेम खेलने वाली कंपनी है, और ऑनलाइन सट्टा लगाने का एक बहुत बड़ा फायदा यह होता है कि
इसमें शारीरिक और मानसिक मुस्कान होने की संभावनाएं कम से कम होती हैं।यह कंपनियां ऑनलाइन होने के कारण ग्राहकों से उनकी कोई भी निजी जानकारी नहीं मांगती हैं। जिसका फायदा यह होता है कि कल को यदि कंपनी सट्टा खिलाते हुए पकड़ी भी जाती है तो हमारी किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी किसी भी व्यक्ति को नहीं दी जाती। जी हां दोस्तों कल को कंपनी के पकड़े जाने के बावजूद भी सट्टा खेलने वाले व्यक्तियों पर कोई आंच नहीं आती। कंपनियां इस बात का जिम्मा लेती है। ये कंपनी इसके लिए एक निश्चित राशि जरूर चार्ज करती है। परंतु किसी की भी सुरक्षा के आगे यह रकम बहुत ही मामूली होती है। आखिर जान है तो जहान है।

Play bazaar 
Kalyan satta result
Md lottery
 Kalyan fast result
Delhi play bazaar
 Satta patta matka
 Play bazaar Delhi 

Comments