साहो फिल्म देखनी चाहिए, कितनी कमाई की है?

प्रभास और श्रध्दा कपूर की फिल्म "साहो" आपको देखनी चाहिए या नहीं ओर इस फिल्म "साहो" ने कितनी कमाई का आकड़ा पार किया है आज हम आपको इन सवालों के जवाब देने बाले हैं

1. साहो फिल्म देखनी चाहिए? तो मैं आपको बता दूँ अगर आप एक्शन फिल्म देखना पसंद करते हैं तब आपको बिलकुल भी चूकना नहीं चाहिए, साहो फिल्म में एक्शन जगह-जगह पर दिया गया है लेकिन जैसा एक्शन बाहुबली में आपने देखा शायद आपको उतना अच्छा न लगे, अगर आप एक कहानी भरी मूवी देखना पसंद करते हैं तब आपको यह फिल्म नहीं देखनी चाहिए क्योंकि फिल्म को एक छोटी सी कहानी को लेकर बनाया गया है उसके अलावा फिल्म में फाइटिंग काफी ज्यादा दिखाई गई है वो इस लिए ताकि फिल्म की कहानी काफी ज्यादा अच्छी हो सके ओर एक्शन फिल्म के फैन्स "साहो" फिल्म को काफी ज्यादा पसंद करें, सच बात कहूँ तो यह फिल्म सिर्फ एक्शन देखने बाले लोगों के लिए काफी ज्यादा अच्छी होने वाली है।

2. साहो फिल्म ने कितनी कमाई की है?  सबसे पहले मैं आपको बता दूँ "साहो" फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपये के आसपास की लागत लगी है, इस फिल्म की लागत देखकर इसने कुछ खास कमाई नहीं की है, इस फिल्म ने 3 दिन के अंदर 244 करोड़ रुपये के आसपास की कमाई कर चुकी है, अभी तक इस फिल्म ने अपनी लागत नहीं बसूल पाई है, शायद 5 दिन के अंदर अपनी लागत से ज्यादा कमाई करले लेकिन इस फिल्म कि रेटिंग भी अच्छी  जा रही है इससे लोगों का मन फीका नहीं पड़ता नजर आ रहा है, इसका मतलब यह है कि, साहो" फिल्म अपनी लागत बसूल कर अच्छी खासी कमाई करलेने में सफल भी हो सकती है, लागत बसूल कर बहुत अच्छी कमाई भी कर लेगी, आप इस फिल्म को लेकर कितने इच्छुक हो हमें कमेंट करके जरूर बताना।। धन्यवाद।


https://www.ipl2020ipl.com/2019/11/ipl-2020-team-players-name-and-price.html

Comments